क्या स्नातक होने के बाद इंडियन आर्मी में शामिल हो सकते हूं? ...

अधिकारी प्रशिक्षण प्रशिक्षण अकादमी, चेन्नई में प्रदान की गई जेएजी प्रविष्टि के लिए प्रशिक्षण और इंडियन आर्मी में शामिल होने के लिए उम्मीदवार को एसएसबी साक्षात्कार के माध्यम से जाना होगा। स्नातक की डिग्री के बाद भारतीय रक्षा बलों में शामिल होने का एक और तरीका उसी सीडीएसई के लिए यूपीएससी परीक्षा के लिए बैठना है।

चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।


अधिकारी प्रशिक्षण प्रशिक्षण अकादमी, चेन्नई में प्रदान की गई जेएजी प्रविष्टि के लिए प्रशिक्षण और इंडियन आर्मी में शामिल होने के लिए उम्मीदवार को एसएसबी साक्षात्कार के माध्यम से जाना होगा। स्नातक की डिग्री के बाद भारतीय रक्षा बलों में शामिल होने का एक और तरीका उसी सीडीएसई के लिए यूपीएससी परीक्षा के लिए बैठना है।Adhikari Prashikshan Prashikshan Academy Chennai Mein Pradan Ki Gayi JAG Pravishti Ke Liye Prashikshan Aur Indian Army Mein Shamil Hone Ke Liye Ummidvar Ko SSB Sakshatkar Ke Maadhyam Se Jana Hoga Snatak Ki Degree Ke Baad Bhartiya Raksha Balon Mein Shamil Hone Ka Ek Aur Tarika Ussi CDSE Ke Liye Upsc Pariksha Ke Liye Baithana Hai
Likes  0  Dislikes
Share this answer
WhatsApp_icon
share_icon
500000+ दिलचस्प सवाल जवाब सुनिये 😊

Similar Questions

Vokal is India's Largest Knowledge Sharing Platform. Send Your Questions to Experts.

Related Searches: Kya Snatak Hone Ke Baad Indian Army Mein Shamil Ho Sakte Hoon, Can I Join The Indian Army After Graduation?